बिहारमनोरंजन

राखी के फर्ज गाना रिलीज

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com- भाई-बहन के अटूट रिश्तों पर आधारित गाना राखी के फर्ज बप्पा म्यूजिक के बैनर तले रिलीज हो गया है।
बप्पा म्यूजिक के बैनर तले बना गाना राखी के फर्ज का निर्देशन और कोरियोग्राफी अनिल राज ने की है। मनीता राज निर्मित इस गाने में अनिल राज, मनीता राज, मुस्कान और शैलेश राणा ने मुख्य भूमिका निभायी है। शिल्पी राज और अमित सिंह एंनी ने यह गीत गाया है.गाने का संगीत प्रभाकर पांडेय ने तैयार किया है जबकि गीत के बोल बबुआ भुवन ने लिखे हैं। डीओपी अविनाश राज जबकि वीडियो एडिटर पुरूषोत्तम चंदन यादव हैं। असिस्टेंट कोरियोग्राफर मोनू राज हैं। परिकल्पना अंकित भारद्वाज, संयोजक सनी साजन, डिजाइन मन्नू सिंह और मेकअप आकाश का है।
अनिल राज ने बताया कि राखी के फर्ज गाना भाई-बहन के अटूर रिश्तों पर आधारित है। इस गाने के माध्यम से दिखाया गया है कि एक भाई गरीब है जो आरा मशीन में काम करता है। वह अपनी बहन से वादा करता है कि रक्षाबंधन के दिन उसे मंहगे कपड़े दिलायेगा लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाता है , जिससे उसकी बहन नाराज हो जाती है।बाद में वह अपने भाई को राखी बांधती है। यह गाना लोगो के दिल को छू जायेगा। गाने की शूटिंग पटना में की गयी है।