क्राइमदतियामध्य प्रदेश

दतिया ट्रामा सेंटर में दवाइयाँ चोरी करते निजी अस्पताल का कर्मचारी, अस्पताल प्रबंधन ने नहीं कराई एफआईआर

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>>>>>>>>>> देश के।विभिन्नस्थानों से रेमडेसिवर व अन्य महामारी में दी जाने वाली दवाइयों की खबरें सुनने को मिलती रहीं हैं लेकिन कल रात जिला अस्पताल दतिया के ट्रामा सेंटर से इंजेक्शन व दवाइयां चोरी करते पकड़ा प्राइवेट हॉस्पिटल का कर्मचारी। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक अस्पताल के ट्रामा सेंटर से आधी रात में दवाइयों की चोरी करके ले जा रहा था। तभी वहाँ तैनात कर्मचारियों की नजर में आने से उसे रोका गया और पुलिस के हवाले किया गया।

पकड़े गए युवक ने खुद को बताया दतिया में संचालित प्राइवेट हॉस्पिटल का कर्मचारी। अस्पताल के कर्मचारियों ने समान के साथ पकड़ा था युवक को। कर्मचारियों की पूछताछ में युवक ने खुद को अमन कॉलोनी निवासी टिंकू परिहार बताया। पहले भी अस्पताल में हो चुकी चोरी की घटनाएं। घटना के बाद अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को दी सूचना।

जिला चिकित्सालय में मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस द्वारा आरोपी को कोतवाली थाने लेकर पहुंची। लेकिन शिकायतकर्ता के न पहुँचने पर पुलिस ने छोड़ा युवक को।

अस्पताल प्रबंधन ने दर्ज नहीं कराई चोरी की रिपोर्ट। यह चर्चा का विषय बना हुआ है कि चोर रंगे हाथों पकड़ने के बाद भी अस्पताल प्रबंधन, शिकायत कर्ता द्वारा प्राथिमिकी दर्ज न कराने के पीछे कोई और वजह है।

वहीं इसी मामले में सिविल सर्जन डॉ केसी राठौर का कहना कि नाइट ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को एफआईआर दर्ज कराने के लिए कहा था। लेकिन ड्यूटी होने के कारण वह नहीं जा सके। उन्हें जल्द ही थाने भेजकर संबंधित के खिलाफ मामला दर्ज कराया जाएगा। देखना होगा कि प्राथिमिकी दर्ज होती है या मिलीभगत से चल रहे गोरखधंधे का पटाक्षेप।