मध्य प्रदेशश्योपुर

कोविड वैक्सीन लगवाकर सुरक्षित महसूस कर रहे है बंदी

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com>>जिला प्रशासन द्वारा श्योपुर जिले में बनाये गये कोविड टीकाकरण केन्द्रो पर टीकाकरण का कार्य निरंतर चल रहा है। इसी क्रम में जिला जेल श्योपुर में टीकाकरण का कैम्प आयोजित किया गया जिसमें 03 बंदी टीका लगवाकर अपने आप को सुरक्षित महसूस कर रहे है।
कलेक्टर  शिवम वर्मा ने निर्देंशन में जिले के ऐसे नागरिक जिनकी उम्र 18 वर्ष से अधिक है और वे टीका लगवाने से छूट गये है। उनको टीका लगवाने के लिए प्रतिदिन केन्द्र निर्धारित कर स्वास्थ्य विभाग की वैक्सीनेटर और वैक्सीफायर के माध्यम से टीका लगवाने की व्यवस्था निरंतर चल रही है। जिसके अंतर्गत जिला जेल श्योपुर के वरिष्ठ जेलर  व्हीएस मौर्य द्वारा टीकाकरण टीम को जेल में आमंत्रित कर बंदियों को टीका लगवाने की व्यवस्था की गई। जिसके अंतर्गत 03 बंदी महावीर शर्मा, बनिया जाटव, महेश धाकड सहित 46 व्यक्तियों को टीका लगाने की सुविधा उपलब्ध कराई गई।
जिला जेल श्योपुर मे आायेजित टीकाकरण कैम्प के माध्यम से लगाये गये 46 व्यक्तियों के टीको में से अंतर्गत 03 बंदी महावीर शर्मा, बनिया जाटव, महेश धाकड ने बताया कि हमने कोविड के टीका आज लगवा लिये है। यह टीका तीसरी लहर को रोकने में मदद करेगे। टीका लगवाने से हम सुरक्षित हो गये है। यह सुविधा मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान और जिल कलेक्टर  शिवम वर्मा द्वारा उपलब्ध कराई है। जिसमें वरिष्ठ जेलर  व्हीएस मौर्य का भी सहयोग रहा है। हम सभी इन सभी के आभारी है।