कोरोनॉमध्य प्रदेश

ब्लैकमेलर दंपत्ति के बाद मामले का मास्टरमाइंड प्रवीण शर्मा गिरफ्तार

 

– आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

भिंड। गोहद के पिपाहड़ी हेड निवासी रविंद्र उर्फ रवि गुर्जर को घर में बंदी बनाकर लूटपाट करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने इस षड्यंत्र के मुख्य आरोपी प्रवीण शर्मा पुत्र भगवती प्रसाद शर्मा निवासी जगन्नाथपुरा को भी गिरफ्तार कर लिया है। रविवार के रोज पुलिस ने आरोपी का मेडिकल कराए जाने के उपरांत न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेजने की कार्रवाई को अंजाम दिया।

 

ज्ञात हो कि पीड़ित रवि गुर्जर को भिंड के सैनिक कॉलोनी निवासी बबीता गुर्जर एवं उसके पति विजय सिंह गुर्जर ने अपने साथियों के साथ मिलकर षड्यंत्र करते हुए घर में बंदी बना लिया था। जहां उसके साथ मारपीट करते हुए उसे महिला बबीता गुर्जर से छेड़खानी किए जाने के मामले में फंसाए जाने की धमकी देते हुए ₹70000 हड़प लिए गए थे। ब्लैकमेलर दंपति सहित उसके अन्य साथियों के खिलाफ पीड़ित रवि द्वारा बीते रोज शिकायत किए जाने पर कोतवाली पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए ब्लैकमेलर दंपत्ति सहित अन्य आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था। उल्लेखनीय है कि पुलिस पूछताछ में इस पूरे मामले में मुख्य षड्यंत्र कर्ता के रूप में प्रवीण शर्मा का नाम सामने आया था। कोतवाली पुलिस ने बताया कि पीड़ित रवि गुर्जर से पंचायत चुनाव में सरपंच पद पर खड़े होने की तैयारी कर रहा था। जिसको लेकर प्रवीण शर्मा उससे मन में टीस रखता था। जिसके चलते वह रवि गुर्जर की सामाजिक छवि खराब करने के उद्देश्य से उसे षड्यंत्र के तहत इस मामले में फंसाया था। जिसके लिए उसने ही बबीता गुर्जर और उसके पति विजय गुर्जर को अपनी साजिश में शामिल कर रवि का नंबर दिया था।

 

मुख्य आरोपी को पहुंचाया जेल:-

ब्लैकमेल करते हुए मारपीट एवं पैसे छीनने के मामले में कोतवाली पुलिस ने इस वारदात के मुख्य आरोपी प्रवीण शर्मा को रविवार के रोज गिरफ्तार कर जिला चिकित्सालय में मेडिकल चेकअप कराने के उपरांत न्यायालय में प्रस्तुत किया। जहां से उसे जेल भेजने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया।