क्राइमदतियामध्य प्रदेशराज्य

दुनाली वेवसीरीज शूटिंग देखने गए बच्चों को पीटने वाले बाउंसरों पर पुलिस की कार्यवाही

दुनाली वेवसीरीज शूटिंग देखने गए बच्चों को पीटने वाले बाउंसरों पर पुलिस की कार्यवाही

दतिया।@rubarunews.com>>>>>>  बड़ौनी थानांतर्गत दतिया जिले के कस्बा बडौनी में चल रही दुनाली वेब सीरीज की शूटिंग विवादों में घिरती जा रही है। रविवार को शूटिंग यूनिट के साथ आए बाउंसरों द्वारा कस्बे के तीन नाबालिग बच्चों को मुर्गा बनाकर की गई मारपीट की घटना से स्थानीय लोगों में खासी नाराजगी है। इस मामले में बड़ौनी थाना पुलिस ने मामले को स्वत: संज्ञान में लेते हुए दोनों आरोपित बाउंसरों पर कार्रवाई की है। पुलिस का कहना है कि जिन बच्चों के साथ मारपीट की गई है, उनकी अभी पहचान कराई जा रही है। इधर गृहमंत्री के जिले में इस तरह की घटना को लेकर सियासत भी गरमा गई है। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट कर इस मामले को उछाल दिया है।

 

किशोर न्याय अधिनियम के तहत अपेक्षित है उक्त आरोपियों पर । बच्चों की मारपीट के मामले में बडौनी थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बडौनी कस्बे में चार दिन से वेब सीरीज दुनाली की शूटिंग चल रही है। इसी दौरान रविवार को कस्बे के कुछ बच्चे पहाड़ी रास्ते से शूटिंग देखने चढ़कर पहुंच गए थे। जिन्हें शूटिंग यूनिट के साथ मौजूद बाउंसर हरदीप एवं राजेश ने पकड़ लिया और पहाड़ पर ही मुर्गा बनाकर उनकी डंडे से पिटाई की और गालियां दी। इस मामले में एक वीडियो भी दो दिन पूर्व वायरल हुआ था। जिसमें दोनों बाउंसर बच्चों पर चोरी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें आगे से वहां न आने के लिए धमकाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले में शिकायतकर्ता का इंतजार किया साथ ही उक्त बच्चों को तलाशने की कोशिश भी की। लेकिन जब कोई शिकायत कर्ता सामने नहीं आया तो पुलिस ने स्वत: संज्ञान लेते हुए दोनों बाउंसरों पर धारा 151, 116 के तहत कार्रवाई कर बाउंडओवर कर दोनों बाउंसरों को तहसीलदार के सामने पेश किया गया।

 

इस घटना ने सियासती रंग लेना शुरू कर दिया है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता केके मिश्रा ने ट्वीट कर कहा है कि ‘गृहमंत्री के जिले दतिया में हो रही फिल्म शूटिंग देखने आए नाबालिक बच्चों को निजी बाउंसरों ने पीटा, बनाया मुर्गा, लगवाई उठक बैठक!’ ट्वीट में कटाक्ष करते हुए गृहमंत्री से कहा गया है कि ‘इन बाउंसरों को जहरीली शराब वाले मुरैना का चार्ज दे दीजिए।’ फिलहाल इस घटना को लेकर विपक्षी दल के ट्वीट से मामला गरमाने लगा है।