क्राइमराजस्थान

मोत ने खोली पोल- पीएमओ सहित दोषी कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर निलंबन की कार्यवाही की जाए

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com- जिला अस्पताल में अव्यवस्था का आलम इतना बढा की एक बालिका की जान ले ली । गहलोत सरकार के चिकित्सा सुविधा के दावे की पोल खुल गयी । उक्त बात आज भाजपा जिलाध्यक्ष छीतरलाल राणा व जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने जिला कलेक्टर को मेल किये ज्ञापन में कही ।
भाजपा जिलाध्यक्ष राणा ने डयूटी स्टाफ को तुरंत निलबिंत कर मृत्यु की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने व परिजनों को 50 लाख की आर्थिक मदद की मांग की है । दोनों नेताओं ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राज्य की गहलोत सरकार जनता को अच्छी चिकित्सा व्यवस्था मुहैया कराने की बात करती है आज 15 वर्षीय बालिका की मौत ने उनके सभी दावों को पोल खोल दी । जिला चिकित्सालय की व्यवस्था निरकुंश है । उपभोक्ता भंडार की दवा वितरण व डॉ द्वारा लिखी दवा ही देने की मांग की है । साथ ही सभी जांच की सुविधा सुचारू चले इसके भी प्रयास किये जायें ताकि मरीज बाहर से शुल्क देकर जांच न करवानी पड़े।
चिकित्सा कर्मियों को मुख्यालय पर रहने को पाबंद किया जाए व डेपुटेशन पर लगे स्टाफ को तुरंत मूल जगह पर लगाने की भी मांग की है ।
साथ ही नेताओ ने गहलोत के उस जुमले की बात भी कही की “मांगते मांगते थक जाओगे ….जनता तो वर्षो से मांग कर रही है पर गहलोत साहब पर जिला अस्पताल की स्थिति बद से बदतर हो गयी ।