क्राइममध्य प्रदेश

रेत माफिया के विरुद्ध करें कड़ी कार्रवाई: मंत्री श्री पटेल

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com>>‌किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री  कमल पटेल ने रेत माफिया के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने दूरभाष पर पर हरदा जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों और पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया कि रेत माफियाओं से किसी प्रकार की नरमी नहीं बरती जाए। अवैध उत्खनन करने वाले माफियाओं के रेत के डंपर तत्काल जप्त करें। साथ ही एफआईआर अनिवार्य रूप से किया जाना सुनिश्चित करें।

श्री पटेल ने स्पष्ट किया कि  मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गए रेत माफियाओं के विरुद्ध कार्यवाही संबंधी निर्देशों का कड़ाई से पालन जिले में सुनिश्चित कराया जाए। मंत्री श्री पटेल ने बताया कि हंडिया की मोहनपुरा खदान से तेज रफ्तार डंपर निकलने से सदैव हादसे की आशंका बनी रहती है। उन्होंने रेत माफियाओं के विरूद्ध निरंतर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं।

स्थानीय विधायक  एवं  कृषि मंत्री श्री पटेल ने तेज रफ्तार  डंपर  की चपेट में आए बैतूल जिले के ग्राम हंडिया निवासी बाइक सवार  युवक की मृत्यु पर  गहरा दुख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की है।