राजस्थान

बूंदी जिले के छोटे से गांव जाड़ला में जन्मे युवा की शादी बनेंगी प्रेरणा स्रोत Marriage of youth born in small village Jadla of Bundi district will become a source of inspiration

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> बूंदी जिला मुख्यालय से 80 किलोमीटर दूर लाखेरी क्षेत्र के छोटे से गांव जाड़ला में जन्मे सोनू साहू विवाह अवसर प्रेरणा का स्त्रोत बनेगा। तेली समाज के युवा सोनू साहू द्वारा 8 दिसम्बर को विवाह एवं जन्म दिवस के अवसर पर नेत्रदान संकल्प शिविर का भी आयोजन किया जा रहा हैं, जो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। यह नैत्रदान शिविर शाइन इण्डिया फाउंडेशन की प्रेरणा से राठौर सोशल ग्रुप सोसायटी द्वारा रायपुरा कोटा में आयोजित होगा। नैत्रदान संकल्प शिविर में सोनू साहू अपनी नवविवाहित पत्नि श्योपुर मध्य प्रदेश निवासी अंतिमा और पूरे परिवार के साथ नेत्र दान का संकल्प लेंगे। जाड़ला पिछले 8 सालों से सामाजिक सेवा व रक्तदान के क्षेत्र में कार्य कर रहे है।

बूंदी जिले के छोटे से गांव जाड़ला में जन्मे युवा की शादी बनेंगी प्रेरणा स्रोत Marriage of youth born in small village Jadla of Bundi district will become a source of inspiration

सभी से बढ़ चढ़कर नेत्रदान का संकल्प लेने की अपील करते हुए सोनू जाड़ला ने कहा कि ऐसे कई सारे लोग हैं जो किसी न किसी कारण से अपने आंखें से देख नही पाते हैं, उन्हे फिर से रोशनी मिल सके और वह हमारी आंखों से अपने परिवार के साथ खुशियों से जी सक, इसके लिए नैत्रदान की मुहिम को आगे बढ़ाया जाना चाहिए। सभी समाजों के जागरूक लोगो को अपने जन्मदिन, वैवाहिक वर्षगांठ व पुण्यतिथि जैसे अवसरों पर नेत्रदान संकल्प शिविर आयोजित कर लोगों को नैत्रदान के लिए प्रेरित करना चाहिए। इस मौके पर सोनू साहू के परिजनों के साथ मित्रगण व अन्य समाजों के बंधु भी नैत्र दान का संकल्प लेंगे।

पूर्व में भी 2019 में बारा ज़िले के शाहाबाद के मुंडियर निवासी टिंकू ओझा ने भी अपने विवाह उत्सव पर नैत्र दान संकल्प शिविर लगवा कर सपत्नीक नेत्रदान संकल्प ले चुके हैं, वहीं 2019 मे ही कोटा के स्टेशन क्षेत्र निवासी वसीम मोहम्मद के निकाह पर भी नैत्र दान संकल्प शिविर लगवा कर समाज को दिशा देने का कार्य किया गया हैं।