ताजातरीन

कोविड संक्रमण रोकने हेतु स्वयं जागरूक होकर अन्य को जागरूक करें

माक्स लगाओ, जीवन बचाओ, नहीं तो जुर्माना भरो
जिला प्रशासन के निर्देशन में झाँसी चुंगी पर चलाया रोको टोको अभियान

दतिया @RBNewsindia.com>>>>>>>>>>>>>> प्रदेश सरकार व जिला प्रशासन के निर्देशन में झाँसी चुंगी पुल के नीचे गठित रोको टोको दल द्वारा अभियान के तहत कोरोना संक्रमण से बचने हेतु बिना माक्स निकलने वाले लोगों को रोककर मास्क उपयोग करने की अपील व जुर्माने के साथ ही अन्य को भी मास्क उपयोग व कोविड गाइडलाइंस के परिपालन की अपील की।
समुदाय से आव्हान किया कि आवश्यक व जरूरी कार्य के लिए ही घर से बाहर निकले, माक्स और सोशल डिस्टेंस का पालन करें और साथ ही बिना माक्स के गुजर रहे लोगों के विरुद्ध चालानी कार्रवाई की गई और समझाइश दी गयी। ताकि हम और हमारा दतिया संक्रमण की बढ़ती गति से बच सके। हम सब अपने अच्छे नागरिक होने के नाते सामाजिक जागरूकता का दायित्व निर्वहन करें।
अभियान के तहत दो गज दूरी और माक्स है जरूरी का संदेश देते हुए कोविड गाइडलाइंस के परिपालन की अपील की
अभियान के तहत दो गज दूरी और माक्स है जरूरी, रोको टोको अभियान के दौरान मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक मुनेन्द्र शेजवार, जान शिक्षण संस्थान डायरेक्टर निधि तिवारी, स्वदेश ग्रामोत्थान समिति संचालक व सदस्य क्राइसेस मैनेजमेंट कमेटी रामजीशरण राय, अखिलेश अहिरवार, आयुष राय, सरल तलरेजा, अभय दाँगी, पीयूष राय, रवि बघेल, राकेश गोस्वामी, पुलिसकर्मी आदि प्रशासनिक व पुलिस टीम मौजूद रही।