बॉलीवुड

जूनियर एनटीआर ने शुरू की फिल्म ‘एनटीआर 30’ की शूटिंग

मुंबई.Desk/ @www.rubarunews.com>>मैन ऑफ मासेस जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ के गाने ‘नाटू नाटू’ को हाल ही में ऑस्कर अवॉर्ड मिला। जूनियर एनटीआर को देश भर से खूब बधाई मिली। मैन ऑफ मासेस जूनियर एनटीआर अब अपनी फिल्म ‘एनटीआर 30’ (NTR 30) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर नजर आने वाली हैं। अब जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘एनटीआर 30’ को लेकर नया अपडेट सामने आया है। दरअसल, जूनियर एनटीआर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

जूनियर एनटीआर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। जूनियर एनटीआर के वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह चलते हुए नजर आ रहे हैं और फिर डायरेक्टर कोरताला शिवा से मिलते हैं। उनका ये वीडियो पीछे से शूट किया गया है। वीडियो के बैकग्राउंड में आवाज आती है, ‘आ रहा हूं मैं।’ जूनियर एनटीआर ने अपने पोस्ट के साथ कैप्शन लिखा है, ‘कोरताला शिवा के साथ सेट पर आना शानदार है।’

कोरताला शिवा के डायरेक्शन में बनने वाली जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘एनटीआर 30’ में को लेकर कहा जा रहा है कि ये 5 अप्रैल, 2024 में रिलीज होगी। फिल्म ‘एनटीआर 30’ से जाह्नवी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। वहीं, इंडस्ट्री जगत के टॉप तकनीशियन एक साथ आएंगे। यह फिल्म एनटीआर आर्ट्स के हरि कृष्ण के और युवसुधा आर्ट्स के सुधाकर मिकिलिनेनी द्वारा निर्मित है।