कोरोनॉताजातरीनदतियामध्य प्रदेश

गृहमंत्री डाॅ. मिश्रा ने शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में गरीब एवं जरूरतमंदों को प्रदाय की खाद्य सामग्री

गृहमंत्री डाॅ. मिश्रा ने शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में गरीब एवं जरूरतमंदों को प्रदाय की खाद्य सामग्री

दतिया @ rubarunews.com>>>>>>>>>>>>>>> गृत्रीमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के तीन दिवसीय नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्रों के दौरे के दौरान शनिवार को गरीब एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को निःशुल्क खाद्य सामग्री एवं जरूरत की वस्तुएं प्रदाय की। डाॅ. मिश्रा ने दतिया शहर में वृन्दावन धाम में खाद्यान सामग्री वितरण के दौरान 500 पात्र एवं जरूरतमंद व्यक्तियों को खाद्यान की किट्स प्रदाय की।

इसी प्रकार दतिया नगर के ग्रामीण अंचलों के तहत् ग्राम वरगांय में 60 एवं ग्राम महोबा में 60 गरीब एवं जरूरतमंद परिवारों को सामग्री की प्रदान की गई किट में गेंहूॅ, चावल, दाल, शक्कर, चाय पत्ती, सब्जी मसाले, मास्क, सेनेटाईज सहित अन्य दैनिक जरूरत की वस्तुएं शामिल है। उन्होंने इस मौके पर कहा कि किसी भी गरीब को भूखा नहीं सोने दिया जायेगा। गरीब को किसी भी प्रकार की चिन्ता करने एवं परेशान होने की जरूरत नहीं है। इस संकट की घड़ी में केन्द्र एवं राज्य सरकार आपके साथ है।

डाॅ. मिश्रा ने कहा कि कोरोना से बचाव हेतु घर से बाहर न निकले कोविड गाईड लाईन का पूर्ण रूप से पालन करें चेहरे को मास्क से ढ़क कर रखें, सेनेटाईजर का उपयोग करें और सामाजिक दूरी बनाकर रखे।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र बुद्यौलिया, बेलपत्री, डाॅ. राजू त्यागी, अतुल भूरे चौधरी, दीपक सचदेवा, संघर्ष यादव सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।