क्राइममध्य प्रदेश

नाबालिग को नशीली दवा खिलाकर बनाई अश्लील वीडियो- ब्लैकमेलिंग कर लूटे पचास हजार रूपये

अटेर[email protected]>>अटेर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ गांव के ही लड़के ने नशीली दवा खिलाकर पहले बेहोश किया। फिर उसके साथ अश्लील वीडियो बनाए। इसके बाद आरोपी किशोरी को छोड़कर भाग गए। पीडि़ता के परिजनों ने उपचार के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस इस मामले को मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है।

अटेर थाना क्षेत्र के परा गांव का निवासी सूरज ओझा अपने ही गांव की 17 वर्षीय किशोर का पीछा करता था। पीडि़ता किशोरी का आरोप है कि जब इस बात का विरोध किया तो आरोपी ने धोखे से सीमेंट का घोल पिला दिया। जब तबीयत बिगड़ी तो पांच गोलियां नशे की खिला दी और कहा कि यह दवा खाने पर सब अच्छा हो जाया। पीडि़ता का कहना है कि यह दवा खाने के बाद कोई सुध नहीं रही। आरोपी ने कपड़े उतारकर अश्लील फोटो खींचे व वीडियो बनाए। इसके बाद आरोपी छोड़कर भाग गया।

 

50 हजार दो, नहीं तो बदनाम कर दूंगा

पीडि़ता का आरोप है कि जब युवक का पीछे करने का विरोध किया तो उसने कहा कि मुझे पचास हजार रुपए दीजिए। वरना, आपकों बदनाम कर दूंगा। जब मैंने पैसा नहीं दिए तो उसने अपने दोस्तों में मेरे बारे में गलत बातें फैलाने लगा। अपनी इज्जत बचाने के लिए घर में रखे 50 हजार रुपए परिजनों से चुपके से आरोपी को दे दिए। अब उसके पास मेरे अश्लील वीडियो व फोटो है।

मामले की जांच की जा रही है

अटेर थाना प्रभारी अतुल सिंह भदौरिया के मुताबिक पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच अधिकारी, बयान लेने गया था तब परिजनों ने तबीयत ठीक होने पर बयान लेने की बात कही थी। लड़की के बयान दर्ज होने के बाद ही केस दर्ज किया जा सकेगा।