पूर्व विधायक रेखा यादव का भाजपा मध्य प्रदेश कार्यसमिति में दिया प्रतिनिधित्व, समर्थकों में उत्साह

भोपाल @rubarunews.com>>>>>>>>>>>>बुंदेलखंड में किसानों एवं युवाओं का जन नेतृत्व, बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र की पूर्व विधायक श्रीमती रेखा यादव ने जन आंदोलन कर गरीबों व पिछड़ों के लिए किया संघर्ष। पूर्व विधायक श्रीमती रेखा यादव का भाजपा मध्य प्रदेश कार्यसमिति में दिया प्रतिनिधित्व, समर्थकों में उत्साह।

बुंदेलखंड में जन नेतृत्व अपने कदमों पर चलकर ओजस्वी और दृढ़ता के कार्य कर रहा है। छतरपुर जिले में बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र की पूर्व विधायक श्रीमती रेखा यादव ने सामाजिक कार्य करके जन सेवा की है। बिजावर विधानसभा क्षेत्र एवं बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र में जबरदस्त जनाधार है।

श्रीमती रेखा यादव मध्य प्रदेश की राजनीति में पिछड़ा वर्ग की कद्दावर नेत्री है। वह अपने परिजनों के पद चिन्ह पर चलकर समाज सेवा कर रही हैं। राजनैतिक सफर में जन नेतृत्व से जुड़कर एवं महिलाओं, किसानों व युवाओं की हक के लिए संघर्ष करने वाली श्रीमती यादव पद और प्रतिष्ठा से दूर रहकर बुंदेलखंड में संघर्षों की गाथा लिखती रही हैं, बुंदेलखंड में महिलाओं, किसानों और युवाओं के लिए संघर्ष किया है। उनके परिजन भी किसानों और गरीबों के हित में संघर्ष रहे है, भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में उन्हें निर्णायक भूमिका में खड़ा करके महत्वपूर्ण जिम्मेदारी देती रही है। उन्हें भाजपा मध्य प्रदेश कार्यसमिति में शामिल किया गया है। उनके समर्थकों में जबरदस्त उत्साह है।

बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र से उनके परिजन स्व. सुश्री उमा यादव भी विधायक रही वह स्वयं दो बार विधायक रही हैं। उनकी समर्पित कार्यशैली से जहां गांव गांव में संगठन को मजबूत किया है तो वहीं अपने नेतृत्व में कई चुनाव में जीत का परचम भी लहराया है। छतरपुर जिले में महिलाओं, किसानों और युवाओं की समस्याओं को लेकर उन्होंने कई बार प्रशासन से संघर्ष लेकर कर सत्य के लिए संघर्ष किया।

जनांदोलन करके श्रीमती रेखा यादव बुंदेलखंड की राजनीति में जनता जनार्दन की आवाज उठा रही हैं। भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी देकर श्रीमती यादव जनहित के लिए कार्य करेंगी। उनका संघर्ष और जीवन मातृभूमि और देश के लिए जीवन समर्पित रहा है।