बॉलीवुडमनोरंजन

अपनी माँ के जन्मदिन के लिए एली एवराम 2 वर्षों के बाद आईं घर

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com-वर्ष 2020 में दुनिया को प्रभावित करने वाली महामारी ने सभी क्षेत्रों को विविध तरीकों से प्रतिबंधित कर दिया है, जो अकल्पनीय हैं। आम दिनों से अलग, सभी स्टोर्स आदि से लेकर ट्रेवल और टूरिज्म की सभी सीमाओं को बंद करने वाली देश-दुनिया एक असहज ठहराव पर थी। अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने के साथ ही दुनिया भर में शुरू होने वाले टीकाकरण अभियान के साथ, लोगों ने अपने परिवार और प्रियजनों के पास यानि अपने घर वापस जाना शुरू कर दिया है।

ऐसी ही कहानी है एली एवराम की। सरकार द्वारा निर्धारित ट्रेवल रेस्ट्रिक्शन्स के कारण स्वीडिश एक्ट्रेस पिछले 2 वर्षों से मुंबई में थीं। हालांकि, अच्छी खबर भी उनका इंतजार कर रही थी। अपनी माँ के जन्मदिन के अवसर पर, उन्हें सबसे खास उपहार देने के रूप में एली उड़ान भरकर स्वीडन के लिए रवाना हुईं। हरफनमौला एक्ट्रेस ने 2 वर्षों के अंतराल के बाद अपने घर वापस जाने के दौरान अपनी रोमांचक यात्रा को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के माध्यम से शेयर किया और उनके चेहरे पर जो खुशी है, वह वास्तव में देखने लायक है।

एली की हालिया आउटिंग से अलग उन्होंने आमिर खान के साथ हरफन मौला और सलमान युसूफ खान के साथ फिदाई द्वारा ऑडियंस से लगातार प्रशंसा प्राप्त की और साथ ही शुभचिंतकों ने उनकी खूब सराहना की। एली के ये थिरकने वाले सॉन्ग्स की धुन और इन्हें गुनगुनाने के साथ ही ये चार्टबस्टर्स बन गए हैं। हम उनके आगामी प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com