FEATUREDखेलमध्य प्रदेश

वाटर स्पोर्ट्स अकादमी की सेलर एकता यादव और रितिका दांगी ने देश को दिलाया कांस्य पदक

भोपाल.Desk/ @www.rubarunews.com>>ओमान में आयोजित Mussanah Open Sailing Championship( मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप) में वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी की सेलिंग खिलाड़ी एकता यादव(Ekata Yaadav) और रितिका दांगी(Ritika Daangee) की जोड़ी ने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए देश को कांस्य पदक दिलाया। दोनों खिलाड़ियों ने 49er क्लास वोट इवेंट में शानदार प्रदर्शन करते हुए यह पदक अर्जित किया। चाइना के खिलाड़ी प्रथम और हांगकांग के खिलाड़ी द्वितीय स्थान पर रहे।




मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में एकता यादव और रितिका दांगी की इस उपलब्धि पर प्रदेश की(Minister of Sports and Youth Welfare, Mrs. Yashodhara Raje Scindia) खेल और युवा कल्याण मंत्री श्रीमती यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है। खेल मंत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में देश को पदक दिलाने वाली दोनों खिलाड़ी बेटियों ने देश और प्रदेश का गौरव बढ़ाया है।




खेल संचालक  पवन जैन(Sports director Pawan Jain) ने भी मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में वॉटर स्पोर्ट्स अकादमी की खिलाड़ी एकता यादव और रितिका दांगी के प्रदर्शन की सराहना करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में लगातार पदक जीतकर प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश राज्य वाटर स्पोर्ट्स सेलिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवॉर्डी श्री जी.एल. यादव ने बताया कि मुस्सानह ओपन सेलिंग चैम्पियनशिप में अकादमी की खिलाड़ी हर्षिता तोमर ने ओवर ऑल पांचवा स्थान हासिल किया।