बॉलीवुडमनोरंजन

दिशा पाटनी ने बिखेरा जलवा,-जन्मदिन पर दिखा जबरदस्त लुक

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com- ग्लैमरस अदाओं से हर किसी को दीवाना करने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी 13 जून को अपना जन्मदिन मनाया हैं. बर्थडे से पहले दिशा ने पिंक बिकिनी में अपनी फोटो शेयर की थी. यह मालदीव्स की थ्रोबैक फोटो है. इसमें दिशा ही नहीं बल्क‍ि उनके आस-पास का व्यू भी तारीफ के काबिल है.

दिशा पिंक बिकिनी पहने समंदर किनारे रेत पर बैठी नजर आ रही हैं. सूरज की रोशनी में वे सी बीच का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. डार्क कॉन्ट्रास्ट वाली इस तस्वीर में दिशा का ग्लैमर और उनके चेहरे की मासूमियत दोनों ही एक साथ नजर आ रहे हैं.
दिशा के चारों ओर रेत और बैकड्रॉप में रेस्ट‍िंग चेयर्स और पेड़ देखे जा सकते हैं. दिशा की खूबसूरती में ये शानदार नजारा चार चांद लगा रहा है.

बता दें दिशा के बर्थडे पर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने एक्ट्रेस के एक बेहतरीन पहलू से फैंस का पर‍िचय करवाया. उन्होंने गाय के बछड़े के साथ दिशा की फोटो साझा कर उन्हें बर्थडे विश किया है.

 

आयशा ने लिखा- हैप्पी बर्थडे दीशू…हर कोई तुम्हारे ग्लैमरस साइड को देखता है पर मुझे ये सबसे ज्यादा पसंद है. एक्ट्रेस इस तस्वीर में बिना किसी मेकअप के बेहद प्यारी लग रही हैं.

आयशा के पोस्ट पर दिशा ने भी जवाब में लिखा- आपको बहुत सारा प्यार आंटी…आप बेस्ट हैं.