मिस्टर-मिस इंडिया एलिगेंट सीजन सिक्स का बिहार फिनाले संपन्न

पटना,( बिहार).Desk/ @www.rubarunews.com-राजधानी पटना के होटल मगध में मिस्टर-मिस इंडिया एलिगेंट सीजन सिक्स बिहार फिनाले संपन्न हो गया, जिसमें
बिहार से आर्यन, अनिकेश जयसवाल और मधु दास का चयन किया गया।
मिस्टर-मिस इंडिया एलिगेंट सीजन सिक्स के बिहार फिनाले में पूरे बिहार के प्रतिभागियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया, इस शो में बिहार के युवा और युवती ने रैंप वॉक के साथ-साथ अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचाया। जहां आज के समय में प्रतिभा को दिखाने के लिए लोगों को प्लेटफार्म नहीं मिलता है, वहीं होटल मगध के संचालक अमित कुमार और सब्लीन प्रोडक्शन के संचालक सचिन केशव ने बढ़-चढ़कर इस शो को सफल बनाया। इस कार्यक्रम में कई बॉलीवुड के कलाकारों ने हिस्सा लिया, जिनमें आरव कुमार( इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज), नवीन कुमार, घनश्याम (सुपर थर्टी एक्टर), अमर राज सक्सैना( फेमस टीवी एंकर) विशु बाबा सोनी(सिंगर), शामिल रहें, जिन्होंने इस शो में कार्यक्रम मे चार चांद लगा दिये। इस कार्यक्रम में जज के रूप में श्रुति चौबे (मिस बिहार), आकांक्षा( मिस बिहार), श्वेता झा ( मिसेज इंडिया कॉन्टिनेंटल) , ज्योति दास (मिसेज बिहार) अभिजीत कुमार, जिया खान( स्पेशल सेलिब्रिटी गेस्ट), शामिल रही। शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नेशनल यूथ अवार्डी डा. नम्रता आनंद और ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस मीडिया सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रेम कुमार मौजूद थे। शो में पुरुष विजेता मे आर्यन और अनिकेश जयसवाल विजेता रहें वही महिला विजेता में मधु दास ने बाजी मारी जो पूर्णिया की निवासी हैं। तीनों विजेताओं का बिहार स्टेट फिनाले में सेलेक्शन हुआ। 25 सितंबर को जयपुर के होटल ग्रैंड मेपल, में इस शो का ग्रैंड फिनाले का आयोजन करवाया जा रहा है, इस शो के डायरेक्टर मनोज सोनी है।
सबलाइन प्रोडक्शन के संचालक सचिन केशव ने बताया कि आने वाले समय में बिहार और राजधानी पटना के युवाओं के लिए ऐसा कार्यक्रम उनके प्रोडक्शन हाउस के द्वारा करवाया जायेगाऔर युवाओं को उनका टैलेंट दिखाने के लिए प्लेटफार्म दिया जाएगा।