राजस्थान

 बूंदी महोत्सव की पूर्व संध्या पर कलाकारों ने जमाया रंग Artists set color on the eve of Bundi Festival

बूंदी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com>> बूंदी महोत्सव की पूर्व संध्या पर गरड़दा गांव में आयोजित कार्यक्रम में बाडमेर के लोक कलाकारों ने अपनी रंगारंग प्रस्तुतियंा से कार्यक्रम में रंग जमा दिया। कलाकारों की एक से बढ़कर एक उम्दा प्रस्तुतियांे की ग्रामीणों ने खुले दिल से सराहना की और इस आयोजन के लिए प्रशासन का आभार भी जताया।

बूंदी महोत्सव की पूर्व संध्या पर कलाकारों ने जमाया रंगArtists set color on the eve of Bundi Festival

            कार्यक्रम में जिला एवं सत्र न्यायाधीश सुधीर पारीक, जिला कलक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी, पुलिस अधीक्षक जय यादव, अतिरिक्त जिला कलक्टर मुकेश कुमार चौधरी, मुख्य कार्यकारी अधिकारी करतार सिंह, उपखण्ड अधिकारी सोहनलाल, न्यायिक अधिकारीगण, प्रशासनिक अधिकारियों ने शिरकत की।

सांस्कृतिक संध्या की शुरूआत अर्न्तराष्ट्रीय कलाकार बाडमेर के मोती खान, जाकिर खान एवं स्वरूप खान ने केसरिया बालम पधारो म्हारे देश…. से की। इसके बाद कलाकारों ने झिरमिर बरसो मेव….., आवे हिचक….., गोरबंध की बेहतरीन प्रस्तुतियां से समा बांध दिया। वहीं राधा रानी की प्रस्तुति ने खूब तालिया बटोरी। गौतम परमार एण्ड पार्टी के कालबेलियां नृत्य ने लोगों का मन मोह लिया।

कार्यक्रम के अंत में बूंदी के सोरगर खलील भाई  की आतिशबाजी ने दर्शकों को मंत्र मुग्ध कर दिया। कार्यक्रम में गरडदा सरपंच, राज्य मेला प्राधिकरण सदस्य भरत शर्मा, सहायक पर्यटन अधिकारी प्रेम शंकर सैनी, ओम प्रकाश कुक्की सहित बडी संख्या में ग्रामीणजन मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन कवि देशबंधु दाधीच ने किया। अंत में सहायक पर्यटन अधिकारी प्रेम शंकर सैनी ने सभी का आभार व्यक्त किया।