जन्मदिन के अवसर पर अरमान मलिक ने अपने फैंस को दिया खास उपहार – लॉन्च किया मर्चेंडाइज

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com-आज अपने जन्मदिन के अवसर पर अरमान मलिक अपने फैंस के लिए एक सरप्राइज़ लेकर आए हैं।  एमटीवी ई एम ए अवार्ड जीत चुके अरमान  ने आज अपने नाम का मर्चेंडाइज लॉन्च किया , जहां स्वेटशर्ट, टी शर्ट और मास्क उपलब्ध हैं। अरमान भारत के पहले युवा कलाकारों में से एक हैं जिनका खुद का मर्चेंडाइज है जो उनके व्यक्तित्व को विस्तारित रूप से व्यक्त करता  है और जो उनके लोकप्रिय गीतों से प्रेरित है।

अरमान ने कहा, “जब मेरे फैंस की बात आती है, तब मेरा यह मानना होता है कि रिश्ते दो-तरफा होते हैं। मैं उनके लिए, उनके साथ गाना पसंद करता हूं। उनकी यह एनर्जी और उत्साह , मुझे शो के दौरान जोश से भर देती है और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए प्रोत्साहित करती है, मेरे फैंस मुझे खुद का बेहतर संस्करण बनने के लिए हमेशा से प्रेरित करते आए हैं। पहली आधिकारिक ‘एएम’ मर्च लाइन इस इच्छा से बनाई गई थी कि मैं अपने प्रशंसकों के साथ वास्तविक रूप से व्यक्तिगत संबंध बना सकू और यह और भी गहरा हो ताकि हम सब एक साथ जीते और हारे गए पलों का आनंद उठा सकें। इस मर्चेंडाइज की डिज़ाइन को बहुत ही सतर्कता से चुना गया है, जो मेरे फैंस के साथ मेरे कैजुअल और कंफर्टेबल रिश्ते को दर्शाता है। ”

वे आगे कहते हैं, “यह बहुत ही खास प्रोजेक्ट है जिस पर मैं अपनी टीम के साथ लगातार काम कर रहा हूं ताकि एक ऐसी वाइब को जीवंत कर सके जो हमें एक दूसरे से जोड़े रखे। मुझे बेहद खुशी है कि अब आप सभी इसे देख सकते हैं, छू सकते हैं। यह मेरी तरफ से आप सभी के लिए जन्मदिन का उपहार है। मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं।”