बॉलीवुडमनोरंजन

ए ग्रैंड सेलिब्रेशन’ का प्रीमियर, 21 मार्च को

मुम्बई.Desk/ @www.rubarunews.com- ज़ी सिनेमा आगामी 21 मार्च को फिल्म ‘रिश्ते : ए ग्रैंड सेलिब्रेशन’ के प्रीमियर में आपके लिए रोमांस, एक्शन और मनोरंजन का शानदार मिश्रण लेकर आ रहा है। इस फिल्म में नागा चैतन्य और रकुल प्रीत सिंह ने लीड भूमिकाएं निभाई हैं, और मशहूर एक्टर नागार्जुन इस फिल्म के निर्माता हैं। यह एक्शन और ड्रामा से भरपूर एक प्रेम कहानी है, जिसके केंद्र में दो परिवारों की आपसी दुश्मनी है। इस फिल्म के किरदार बिल्कुल अपने-से लगते हैं और इसकी कहानी बड़ी दिलचस्प है, जिसमें भावनाओं को बड़ी खूबसूरती से पिरोया गया है। तो आप भी देखना ना भूलें ‘रिश्ते : ए ग्रैंड सेलिब्रेशन’ का प्रीमियर, 21 मार्च को दोपहर 12:30 बजे, सिर्फ ज़ी सिनेमा पर।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए नागा चैतन्य ने कहा, “रिश्ते : ए ग्रैंड सेलिब्रेशन, इस इंडस्ट्री में मेरे सफर का एक महत्वपूर्ण पड़ाव है। एक एक्टर के रूप में शिवा का किरदार निभाना हमेशा मेरे लिए खास रहेगा, जो अपने प्यार के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है। इसके अलावा, मेरे पिता नागार्जुन, जो इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं, इसकी शुरुआत से लेकर प्रमोशन तक सक्रिय रहे हैं। इन सभी बातों से यह फिल्म मेरे लिए और ज्यादा स्पेशल हो जाती है। मैं ज़ी सिनेमा पर ‘रिश्ते : ए ग्रैंड सेलिब्रेशन’ के प्रीमियर को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को भी इसे देखने में बहुत मजा आएगा।”

‘रिश्ते : ए ग्रैंड सेलिब्रेशन’ एक्शन से भरपूर कहानी है, जिसमें प्यार और पारिवारिक मूल्यों की अहमियत बताई गई है। शिवा (नागा चैतन्य) एक सख्त मिजाज का, लेकिन सीधा-सादा इंसान है, जिसे ब्रह्मारंबा (रकुल प्रीत सिंह) से प्यार हो जाता है। दोनों एक दूसरे के साथ रहने के लिए दुनिया से लड़ते हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें पीढ़ियों से चली आ रही अपने परिवारों की दुश्मनी का सामना करना होगा। क्या वो इन मुश्किलों से जीत पाएंगे और अपना प्यार हासिल कर सकेंगे? क्या वो अपने परिवारों की दुश्मनी खत्म करके उन्हें एक कर पाएंगे?

 

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com