बिहार

16 अप्रैल को मनाया जायेगा आश्रय ओल्ड एज होम का 7वां स्थापना दिवस

पटना.Desk/ @www.rubarunews.com- आश्रय चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा संचालित वृद्धाश्रम आश्रय ओल्ड एज होम का 7वां स्थापना दिवस समारोह 16 अप्रैल को मनाया जायेगा।
राजधानी पटना के खगौल में थाना रोड, नगर परिषद के सामने, वाईएमसी स्कूल के पास आश्रय ओल्ड एज होम का 7वां स्थापना दिवस मनाया जायेगा।आश्रय ओल्ड एज होम के कोषाध्यक्ष राकेश कुमार गांधी ने बताया कि स्थापना दिवस के अवसर पर सम्मान समारोह और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने बताया कि सम्मान समारोह में उन विभूतियो को सम्मानित किया जायेगा, जिन्होंने समाज के अलग-अलग क्षेत्र मे महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुये अपनी सश्क्त पहचान बनायी है। इस अवसर पर नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन किया जायेगा।
आश्रय ओल्ड एज होम की सचिव बीना गुप्ता ने बताया कि आश्रय ओल्ड एज होम के 7वां स्थापना दिवस के अवसर पर श्रीमती सीता साहू मेयर पटना को बतौर मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि आश्रय ओल्ड एज होम में वरिष्ठ नागरिक, महिला तथा पुरूष आवासीय सुविधा प्राप्त कर सकते है। आश्रय ओल्ड एज होम के द्वारा हम आपकी सेवा और उचित देखभाल के लिये प्रतिबद्ध हैं।