आम मुद्देताजातरीनमध्य प्रदेशराजनीति

शिवराज 16 को दतिया और मुरैना में जनसभाओं को संबोधित करेंगे

भोपाल  @rubarunews.com>>>>>  मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 16 अक्टूबर को दतिया, मुरैना में विभिन्न विधानसभाओं में पहुंचकर जनसभा को संबोधित करेंगे।

*श्री चौहान 16 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे दतिया जिले के भांडेर विधानसभा के सालोन,* दोपहर 12.30 बजे मुरैना जिले के अंबाह विधानसभा के रछेड, दोपहर 2 बजे मुरैना जिले के सुमावली में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

*केन्द्रीय मंत्री तोमर 16 को दतिया, मुरैना में*

भोपाल। केन्द्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर 16 अक्टूबर को मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान के साथ दतिया जिले के भांडेर विधानसभा के सालोन में प्रातः 11 बजे, दोपहर 12.30 बजे मुरैना जिले के अंबाह विधानसभा के रछेड एवं दोपहर 2 बजे सुमावली विधानसभा के सुमावली में जनसभा को संबोधित करेंगे।

 

*प्रदेश अध्यक्ष 16 अक्टूबर को बदनावर, सीतामऊ में*

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा 16 अक्टूबर को प्रातः 11 बजे सांवेर में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के पश्चात दोपहर 1 बजे बदनावर पहुंचकर पार्टी प्रत्याशी का नामांकन जमा कराएंगे एवं जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर 2.30 बजे सुवासरा विधानसभा के सीतामऊ पहुंचकर नामांकन कार्यक्रम में भाग लेंगे एवं जनसभा को संबोधित करेंगे।

मंत्री डॉ. मिश्रा 16 को भांडेर, ग्वालियर, डबरा में*
भोपाल। प्रदेश शासन के मंत्री *डॉ. नरोत्तम मिश्रा 16 अक्टूबर को भांडेर में प्रातः 11 बजे पार्टी प्रत्याशी के नामांकन कार्यक्रम में शामिल होंगे। शाम 4 बजे ग्वालियर विधानसभा के मुरार सदन बाजार में आमसभा को संबोधित करेंगे। शाम 7 बजे डबरा में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे।