राजनीतिराजस्थान

पूजा मीणा बनी देलून्दा ग्राम पंचायत की सरपंच एक मतदान केद्र पर रविवार को हुआ था पुनर्मतदान

बूंदी.KrishnaKantRathore/@www.rubarunews.com- जिले की तालेडा पंचायत समिति के ग्राम पंचायत देलून्दा में रविवार को हुए पुनर्मतदान में सरपंच पद पर पूजा मीणा 46 मतो से निर्वाचित घोषित की गई।
चुनाव नियंत्रण कक्ष से प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बूथ संख्या 93 के लिए हुए पुनर्मतदान में 96.07 प्रतिशत मतदान हुआ तथा 993 में से 954 मतदाताओं ने मतदान में भाग लिया। उसके बाद मतगणना शुरू हुई जिसमे सरपंच पद पर पूजा मीणा 46 मतों से निर्वाचित घोषित की गई। वहीं सोमवार को उपसरपंच पद के लिए निर्वाचन होगा।

दिन भर लगी रही मतदाताओं की भीड़…….
तालेडा पंचायत समिति के ग्राम पंचायत देलून्दा में रविवार को एक बूथ पर हुए पुनर्मतदान में सुबह से ही मतदाताओं म खासा उत्साह नजर आया। सुबह आठ बजे मतदान केन्द्र पर तीन वार्डो का पुनर्मतदान शुरू हुआ। मतदान शुरू होने के साथ ही मतदाताओ की कतारें लग गई। महिला पुरूषों ने मतदान में उत्साह से भाग लिया। दोपहर बाद तक ही करीब 86 प्रतिशत मतदान हो गया था। इस दौरान 95 वर्षीय बुजूर्ग मतदाता गवरी बाई ने भी मतदान किया। मतदान केन्द्र पर सुबह से ही पुलिस एवं प्रशासन की व्यवस्था चाक चौबंद रही। यहां पर पुलिस एवं एसटीएफ के जवानों ने प्लैग मार्च किया। इस दौरान तालेडा केेउपखंण्ड अधिकारी, तहसीलदार एवं केशोराय पाटन के पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर मौजूद रहे।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com