बिजनेसबॉलीवुड

डीजे पारोमा का You’re not worth a sorry गाना लॉन्च

मुम्बई.शामी एम इरफ़ान/@www.rubarunews.com>>पिछले दिनों मुंबई के अंधेरी पश्चिम स्थित हार्ड रॉक कैफे में डीजे परोमा ने अपना पहला हिंदी वीडियो एल्बम “यू आर नॉट वर्थ ए सॉरी” लांच किया। इस सिंगल म्यूजिक वीडियो के लांचिग के अवसर पर वीडियो डायरेक्टर सर्वेश शर्मा, म्यूजिक कंपोजर कोहिनूर मुखर्जी, प्रोग्रामर अमर गुप्ता और बहुत ही मशहूर सिंगर नीरज श्रीधर और इस एल्बम से जुड़े तमाम सहयोगी और मीडिया उपस्थित थी। यह म्यूजिक वीडियो हंगामा म्यूजिक द्वारा रिलीज किया गया है।
                             डीजे परोमा भारत में शीर्ष दस महिला डीजे में से एक के रूप में जानी जाती है। उन्होंने कई पुरस्कार और सम्मान भी हासिल किए हैं। ज़ी के रियलिटी शो सा रे गा मा पा और में लिल चैंप्स जैसे लोकप्रिय संगीत शो के लिए एक ज्यूरी सदस्य के रूप में हिस्सा ले चुकी हैं। वी-मोडा और यूडीजी गियर के लिए भारतीय ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनको अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त है। एअर होस्टेस से डीजे और अब सिंगर व म्युजिक प्रोड्यूसर बनकर वह बहुत खुश है। उसके गाने का संगीत न केवल भावपूर्ण है, बल्कि अपनेपन का एहसास भी देता है। निश्चिततौर पर, डीजे परोमा का यह गीत इस वैलेन्टाइन डे पर धूम मचाने वाला है।
                          अपने नए गीत के बारे में डीजे परोमा का कहना है कि, “हंगामा आर्टिस्ट अलाउड के साथ मिलकर यह गाना रिलीज करते हुए मुझे बहुत गर्व हो रहा है। इसका ट्रैक मेलोडियस और कर्णप्रिय है। इसका एक – एक बीट्स दिल को छू लेने वाला है। नीरज श्रीधर और कोहिनूर मुखर्जी के योगदान इस ट्रैक की ताजगी में और इजाफा करता है। गीत हर उस व्यक्ति के लिए बनाया गया है, जिन्होंने अपने जीवन में भावनात्मक उथल-पुथल या बाधाओं का अनुभव किया है और अपनी वास्तविक क्षमता को पहचाना है। यह गाना सबको अपने सपनों को हकीकत में बदलने के लिए प्रेरित करेगा।”
                      डीजे परोमा का संगीत वीडियो लोगों को पसन्द आ रहा है। यह गीत हंगामा आर्टिस्ट अलाउड, हंगामा म्यूजिक, विन्क  और सभी प्रमुख म्यूजिक स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। (वनअप रिलेशंस न्यूज डेस्क)

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com