कोरोनॉराजस्थान

कोविड वैक्सीनेशन के लिए दिखी युवाओं में ललक, बुजुर्ग भी पहुँचें दूसरी डोज लगवाने

.     बून्दी.KrishnakantRathore/ @www.rubarunews.com – कोविड वैक्सीनेशन के प्रति जागरुकता बढती हुई नजर आई। शहर मे आयोजित लिटिल एन्जिल स्कूल शिक्षा समिति और उमंग संस्थान की ओर से वैक्सीनेशन कार्यक्रम के श्रृंखला में आज शनिवार को भी पुरानी सीटी के लोगों ने रुझान दिखाया। यहां पर सुबह से ही लोग अपने परिजनोँ को लेकर बालचन्द पाडा स्थित लिटिल एन्जिल स्कूल में पहुंचे।

 

आजादी का अमृत महोत्सव के तहत लिटिल एन्जिल स्कूल शिक्षा समिति और उमंग संस्थान द्वारा आयोजित निशुल्क कोविड-19 वैक्सिनेशन शिविर का शुभारंभ समाजसेवी के.सी. वर्मा और संस्थान के संरक्षक और वरिष्ठ अधिवक्ता अनिल कुमार शर्मा ने मेडिकल टीम का माल्यार्पण कर किया।

समाजसेवी और शहर के दोनों मुक्तिधामोँ के प्रभारी के.सी. वर्मा ने कहा कि आने वाले समय में शिक्षा केन्द्रों को खोला जा रहा है, ऐसे भी सभी के टीकाकरण की महत्ती आवश्यकता है। लोगों के शत प्रतिशत टीकाकरण मे सरकार के साथ स्वयंसेवी संस्थाओँ की भूमिका भी महत्वपूर्ण भूमिका रही हैं।
इस अवसर पर अनिल कुमार शर्मा ने सभी से कोविड-19 वैक्सिनेशन कराने और अन्य परिवार जन को भी सूचित करते हुए सरकार के इस कार्य में सहयोग करने की अपील की। इन्होंने ऐसे आयोजनों की आवश्यकता बताते हुए अधिक से अधिक लोगों को कोवीड से बचाव हेतु टीकाकरण करवाने पर फ़ोकस करने की बात कही।

 

विद्यालय की निदेशक रेखा शर्मा तथा उमंग संस्थान के सचिव कृष्ण कान्त राठौर ने बताया कि इस शिविर में मेडिकल टीम में शामिल अनिता यादव और महेश गौड़ ने 18 से 44 और 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्तियों को कोविड वैक्सीनेशन की पहली डोज और दूसरी डोज लगाई।
इस मौके पर संस्थान के अधिवक्ता अनुराग शर्मा, प्रभारी अनिल वर्मा, जन सम्पर्क प्रभारी प्रमोद श्रँगी, चन्द्रकला शर्मा, शर्मीला, सुमन सैनी, मंगल चन्द, इन्द्रा आदि वैक्सीनेशन में सहयोग करते रहे।