आम मुद्देराजस्थान

केशवरायपाटन की 46 पंचायतों में सरपंच तथा 464 पंच पदों के लिए नामांकन 8 जनवरी को

बूंदी,(KrishnaKantRathore) @www.rubarunews.com>> पंचायत आम चुनाव, 2020 के तहत बूंदी जिले में पहले चरण में पंचायत समिति केशवरायपाटन की ग्राम पंचायतों में सरपंच व पंच पदों के लिए मंगलवार को लोक सूचना जारी हो गई। लोक सूचना जारी होने के साथ ही 8 जनवरी को केशवरायपाटन पंचायत समिति की 46 ग्राम पंचायतों में सरपंच एवं 464 पंच पदों के लिए नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किए जा सकेंगे। नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 9 जनवरी को सुबह 10.30 बजे होगी तथा इसी दिन अपरान्ह 3 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। इसी दिन चुनाव प्रतीकों का आवंटन एवं चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूची का प्रकाशन होगा।

दल हुए रवाना

केशवरायपाटन पंचायत समिति की ग्राम पंचायतों में सरपंच एवं पंच पदों के नाम निर्देशन पत्र  प्राप्त करने तथा उनकी संवीक्षा के लिए गठित दल मंगलवार को हायर सैकेण्डरी परिसर से रवाना होकर पंचायतों मंे पहुंच गए हैं। दल में शामिल कार्मिक बुधवार को पंचायतों में नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करेंगे।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि केशवरायपाटन पंचायत समिति की ग्राम पंचायतों में सरपंच व पंच पदों के निर्वाचन के लिए 16 जनवरी को मतदान दल रवाना होंगे तथा 17 जनवरी को सुबह 8 से शाम 5 बजे तक मतदान होगा। मतदान समाप्ति के बाद मतगणना होगी। उपसरपंच का चुनाव 18 जनवरी को होगा।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com