क्राइमताजातरीनदेशमहाराष्ट्र

कुछ इस तरह से इन्दर सिंह को  चुकानी पड़ी भलाई की कीमत

मुंबई.Desk/ @www.rubarunews.com>> फेस मास्क लगाने को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि इंदर सिंह कि  गंभीर रूप से घायल हो गया उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है

मामला  मुंबई के चेम्बूर में इंदर सिंह ने दो तीन बार सलीम सिद्दीकी को फेस मास्क  लगाने का आग्रह किया जो सलीम  को नागवार लगा और इस विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि इंदर सिह  की जान पर बन आई

रविवार (अप्रैल 3, 2020) की रात सवा 8 बजे को जब इंदर सिंह अपने भाई कीर्ति राणा के साथ अपने घर जा रहे थे तभी 5 लोगों ने उन पर चाकू, तलवार और बाँस के डंडों से हमला बोल दिया।

जिससे दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए । जब ये विवाद हुआ, तब कई लोग वहाँ मौजूद थे, जिन्होंने दोनों घायलों को अस्पताल पहुँचाया। पुलिस ने एक आरोपित 38 वर्षीय सलीम सिद्दीकी को गिरफ़्तार किया है। ये विवाद मास्क पहनने को लेकर हुआ, जिसने बाद में तूल पकड़ लिया। उन दोनों की हत्या का प्रयास किया गया। 4 आरोपित अभी भी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

क्या कहते है लोग ?

चूँकि यह मामला आज का नहीं है बल्कि 3 दिन पुराना है। लेकिन प्रदेश की राजनीति में पहुँच रखने के कारण इस मामले को ज्यादा तवज्जो नहीं दी गयी और आरोपियों को लंबे समय तक बचाया गया। इस से पहले भी पालघर की घटना में महाराष्ट्र पुलिस और सरकार पर सवाल खड़े हो चुके है लेकिन देखते है इस मामले पर महाराष्ट्र की सरकार क्या कहती है।सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और महराष्ट्र सरकार को घेर रहे हैं।

नहीं दी गयी और आरोपियों को लंबे समय तक बचाया गया। इस से पहले भी पालघर की घटना में महाराष्ट्र पुलिस और सरकार पर सवाल खड़े हो चुके है लेकिन देखते है इस मामले पर महाराष्ट्र की सरकार क्या कहती है।सोशल मीडिया पर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और महराष्ट्र सरकार को घेर रहे हैं।