ताजातरीनमध्य प्रदेशराजनीतिराज्य

अजा अजजा को भडक़ाने का काम कर रहे हैं राष्ट्रविरोधी तत्व: लाल सिंह आर्य

भिण्डrubarudesk /@www.rubarunews.com >> भाजपा विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसयोंजक एडवोकेट राममिलन शर्मा ने कहा है कि लोकसभा और राज्यसभा में पारित होकर लागू किये गये, राष्ट्रहित में नागरिकता अधिनियम संषोधन कानून को लेकर कांग्रेंस और कुछ विपक्षी दल और भारत को टुकड़े टुकडे कराने वाले गिरोह के साथ जनता को झूंठा भ्रमित कर देश में हिंसा भडक़ाने का काम कर रहे हैं। ऐसे राष्ट्रविरोधी तत्वों को करारा जबाब देने के लिए हम सबको संगठित हो जाना चाहिए। गांधी परिवार की धाराणाऐं पाकिस्तान के साथ हैं, इसीलिए मुस्लिम समाज को भी भ्रमित कर रहे हैं। उपरोक्त उद्गार उन्होंने गोहद कृषि उपजमण्डी समिति के पूर्व अध्यक्ष सरिता मेहताब सिंह के स्थित निवास मालनपुर में पार्टी कार्यकर्ताओं एवं प्रबुद्धजनों की संगोष्टी में मुख्य हैसियत की स्थिति में व्यक्त किये। उन्होंने कहा हिन्दु किसी से डरने वाला नहंीं है, हम सब मिलकर इस कानून के समर्थन में देष के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं ग्रहमंत्री अमित शाह के होंसलों को बुलन्द करने के लिए हमस ब संगठित हों, अपनी ताकत की अहसास को राष्ट्रविरोधी को दिखा दें, यह भारत हिन्दुओं का है हिन्दुओं का रहेगा।

इस अवसर पर मध्यप्रदेश सरका में रहे पूर्व मंत्री लाल सिंह आर्य ने कहा कि कांग्रेंस कम्युनिष्ठी कुछ विपक्षी दल हमारे दलित समाज को भडकाने का काम कर हैं, ताकि देश में हिंसा हो हमारा समाज, हमारे समाज के लोग भी इस देश को समझते हैं, लागू किये गये कानून को समझते हैं, यह कानून किसी की भी सदस्यता छीनने के लिए नहीं है बल्कि देने के लिए है। जो कि पाकिस्तान, बंग्लादेश अफगानिस्तान में हिन्दुओं को प्रताडि़त किया जा रहा है, उनके धार्मिक स्थानों को ध्वस्त किया जा रहा है, ऐसे पीडित लोगों को भारत में स्थाई नागरिकता देने के लिए यह कानून बनाया गया है।

प्रबुद्व संगोष्ठी में उपस्थित सभी गणमान्य नागरिकों एवं कार्यकर्ताओं ने हस्ताक्षर फार्म पर लोगों के हस्ताक्षर कराकर समर्थन लिया। और साहित्य को लेकर घर-घर जाकर सम्पर्क करते हुए वितरित किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष देवेन्द्र गौड एवं संचालन पूर्व अध्यक्ष कमल सिंह तोमर ने किया। जिसमें सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक सरदार हरवंश सिंह, सरदार गुलजार सिंह, सरदार निरंदर सिंह, मेहताब सिंह गुर्जर, रामकुमार पुरोहित आदि लोग शामिल थे।

Umesh Saxena

I am the chief editor of rubarunews.com