सोशियल डिस्टेंसिंग और मास्क की सुनिश्चितता रहे – जिला कलेक्टर

बून्दी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com- जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता ने निर्देश दिए है कि गणतंत्र दिवस गरिमापूर्ण तरीके से मनाया जाए। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर कार्यक्रमों को सीमित किया जाए तथा आयोजन के दौरान सामाजिक दूरी तथा मास्क की अनिवार्यता सुनिश्चित की जाए।
जिला कलेक्टर ने निर्देश दिए कि गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहें। ध्वजारोहण, मार्चपास्ट, मंच बैठक प्रबंध, मैदान इत्यादि की व्यवस्थाएं पूर्व में ही सुनिश्चित कर ली जाएं। प्रमुख भवनों पर प्रकाश व्यवस्था की जाए तथा महापुरूषों की प्रतिमाओं की सफाई भी की जाए। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर प्रशस्ति पत्र वितरण तथा संास्कृतिक कार्यक्रम नहीं किए जाए। पूर्व संध्या पर भी कार्यक्रम नहीं होगें।
अतिरिक्त जिला कलेक्टर ए.यू. खान ने बताया कि गणतंत्र दिवस के लिए अभ्यास 15 जनवरी से 24 जनवरी तक खेल संकुल में होगा। अंतिम पूर्वाभ्यास 24 जनवरी को होगा। मुख्य समारोह 26 जनवरी को सुबह 9 बजे मुख्य अतिथि द्वारा ध्वजारोहण के साथ आरंभ होगा। इसमें मार्च पास्ट, राज्यपाल महोदय के संदेश का पठन होगा। प्रेरणादायक झांकियंा भी निकाली जाएंगी। बैठक में सभी जिला स्तरीय अधिकारी मौजूद रहे।