सेवा ही हमारे कार्यकर्ताओं की पहचान: नाथू सिंह गुर्जर

भिंड.ShashiKantGoyal/ @www.rubarunews.com>> भाजपा जिला अध्यक्ष नाथू सिंह गुर्जर ने कहा कि कोरोना महामारी मे पार्टी के कार्यकर्ता सरकार और प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर सेवा ही संगठन अभियान को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका का निवर्हन कर रहे हैं । पीडितों के सेवा ही हमारे पार्टी कार्यकर्ताओं की पहचान है। भाजपा जिला अध्यक्ष गुर्जर ने सेवा ही संगठन अभियान को भिंड जिले के समस्त भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय समितियों के बूथ अध्यक्षों को पदाधिकारियों को अभियान में एकजुटता के साथ कार्य करने के लिए करते हुए आव्हान किया।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी मैदान में उतरें है और पूरी ताकत से पीडितों की सेवा का कार्य हो रहा है जिसे और अधिक बढाने की जरूरत है। पार्टी पदाधिकारीए जनप्रतिनिधि एवं कार्यकताओं को कोरोना के खिलाफ इस लडाई में लोगों को अस्पताल में भर्ती करानाए उन्हें वहां सभी जरूरी सुविधाएं दिलाना वर्तमान समय में सबसे बडी जरूरत है। कोरोना वेक्सीन लोगों को सुरक्षा प्रदान कर रही है, यह प्रमाणित हो चुका है। इसलिए पार्टी कार्यकर्ता वेक्सीनेशन के लिए लोगों को प्रेरित करें।

पार्टी जिला अध्यक्ष गुर्जर ने कहा कि पार्टी का हर कार्यकर्ता अपनी क्षमताओं के अनुरूप योगदान दे रहे है और समाज के लोग भी आगे आ रहे हैं। संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता विरोधी दलों के कोरोना की वेक्सीन को लेकर जो भ्रम फैलाया है इस भ्रम को तोडें और ग्रामीणों को बताएं कि कोरोना की वेक्सीन सुरक्षा प्रदान करती हैए जिन लोगों ने वेक्सीन लगवाई हैए उन्हें नुकसान कम हो रहा है। इस संबंध में बडे पैमाने पर जागरूकता अभियान चलाएं। भाजपा जिला अध्यक्ष गुर्जर ने कहा कि भारत सरकार और मध्य प्रदेश सरकार के संयुक्त अभियान से 1 मई को पूरे मध्यप्रदेश में 18 वर्ष के आयु वाले युवाओं को मुफ्त में वैक्सीन लगाने का कार्य प्रारंभ किया जा रहा है द्य हम सब कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बनती है कि वे अधिक से अधिक संख्या में इस अभियान में लगकर लोगों को कोविड.19 सेक्टर पर पहुंचाकर टीका लगवाने के लिए जागृत करें।