मंत्री गोविंद सिंह की सहमति से समर्थकों ने मेहगांव में किया भितरघात: बाबा भगवानदास सैंथिया

भिण्ड। लहार विधायक पूर्व मंत्री डॉ गोविंद सिंह के खिलाफ कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल के द्वारा पदाधिकारियों की बैठक कर पूर्व मंत्री के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित करने के बाद जिले की राजनीति बेहद गरमाई हैए कांग्रेस में आपसी खींचतान का दौर शुरू हो गया है निंदा प्रस्ताव पारित किए जाने से बौखलाए गोविंद सिंह समर्थकों में प्रदेश महासचिव खिजर कुरैशी ने प्रेसवार्ता की थी आज जिलाध्यक्ष के समर्थन में प्रदेश पधादिकारी और जिले के वरिष्ठ नेताओं ने न सिर्फ अध्यक्ष का बचाव किया बल्कि पूर्व मंत्री और उनके समर्थकों पर हमला बोला।

प्रदेश महासचिव बाबा भगवान दास सैंथिया ने कहा कार्यकर्ताओ ने जो रिपोर्ट समीक्षा बैठक के दौरान दी है उससे ये स्पस्ट है उनके समर्थकों ने विरोध किया ब?ा प्रश्न है क्या कोई बिना उनकी सहमति के पार्टी प्रत्याशी के विरोध में भितरघात कर सकते हैं। वही एक और प्रदेश महासचिव सुरेश राजपूत ने कहा जिले में एक तरफा वर्चस्व कायम करने के लिए 20 हजार से भी अधिक से जीत रहे हेमंत कटारे को डॉ. गोविंद सिंह ने अपने समर्थकों के माध्यम से दो दिन पहले की निंदा की है। प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री बाबूराम जामोर ने कहा निंदा प्रस्ताव कार्यकर्ताओ की सहमति और उनकी सहमति से किया गया था। जिलाध्यक्ष की कार्यवाही निष्पक्ष रूप से प्रदेश कांग्रेस को भेजी गई है। प्रदेश कांग्रेस उसकी जांच करा सकती है।

जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल को महल का कुत्ता कहने पर पिछ?ावर्ग जिलाध्यक्ष सुभाष राठौर और प्रदेश सचिव धारासिंह ने कहा एक वरिष्ठ नेता को जो पिछ?ावर्ग का बडा नेता है और उसकी पहिचान प्रदेश भर में है प्रदेश महासचिव कुरैशी ने जयश्रीराम बघेल का नही पूरे पिछडावर्ग का अपमान किया है। वो और उनके नेता सार्वजनिक माफी मांगे अन्यथा उनके खिलाफ पिछडावर्ग लामबंद होकर प्रदर्शन करेगा। रामशेष बघेल ने कहा जयश्रीराम की पोलिंग करके पूरा है जहां से कांग्रेस ने काफी वोट से जीत हांसिल की है। गोहद से कांग्रेस सचिव समीर खान ने खिजर कुरैशी के आरोप पर पलटवार करते हुए कहा कुरैशी जी मे पक्का कांग्रेसी हूँ पैसे दिए तो सबूत दो अन्यथा मानहानि का लिए तैयार रहेए में कल से फोन लगा रहा हूँए झूंठे आरोप लगाने के बाद उनकी मुझसे बात करने की हिम्मत नही पड रही है। समीर खान ने कहा कुरेशी खुद बीजेपी का एजेंट है दोसरे पर आरोप लगा रहे है।

उम्मीदवार को लुच्चा लफंगा बताने पर

जिला प्रवक्ता अनिल भारद्वाज ने कहा उम्मीदवार का फैसला राहुल गांधीए सोनिया गांधीए कमलनाथ जी ने किया था ये उनका अपमान है साथ क्षेत्र की जनता ने 61 हजार मत देने वाली मेहगाव कि जनता का भी अपमान है। किसान कांग्रेस नेता जगदीश शर्माएब्लॉक अध्यक्ष रामोतार चौधरी,राजेन्द्र नरवरिया ने कहा मेरे जीवन काल मे इतना ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ सच्चा कांग्रेसी अध्यक्ष नही देखा जयश्रीराम पर आरोप लगाना नीचता की पराकाष्ठा है। कुरेशी अपने आका की गुलामी भक्ति में चूर होकर आरोप लगा रहे हैं। जनसमस्या निवारण कांग्रेस अध्यक्ष राकेश खेमरिया और जिला महामंत्री विवेक पचौरी ने कहा जिन्हें डॉ. साहब ने जिम्मेदारी दी उनकी पोलिंग बूथ भाजपा के लिए डंप है इससे बडा सबूत क्या होगा भितरघात का।

प्रेसवार्ता में इनकी रही उपस्थिति

शुक्रवार दोपहर 12 बजे शहर के सर्किट हाउस पर प्रेसवार्ता में प्रदेश महासचिव भगवानदास सैंथिया की अगुवाई में प्रदेश महासचिव सुरेश राजपूतए प्रदेश महासचिव बाबूराम जमौर, प्रदेश सचिव धारा सिंह गुर्जर, प्रदेश सचिव रामशेष बघेल, कार्यवाहक अध्यक्ष ईरशाद अहमद, नगर अध्यक्ष संजय भूता, पिछडा वर्ग अध्यक्ष सुभाष राठौर, जगदीश शर्मा, ब्लॉक अध्यक्ष मेहगाव रामौतार चौधरी, ब्लॉक अध्यक्ष गोरमी राजेन्द्र नरवरिया, एनएसयूआई अध्यक्ष अतुल मिश्रा, अमायन अध्यक्ष सुरेंद्र चौहान, जिला महासचिव विवेक पचौरी, सुनील त्यागी, अरविंद बघेल, महेश जाटव, देवेंद्र सिंह राजावत भारोली, अशोक भदौरिया, नरेंद्र मिश्रा, बबलू त्यागी, समीर गोहद, ओमप्रकाश माहौर, नन्दकिशोर जाटव सरपंच गोहद, अंकित तोमर आदि उपस्थित थे।