डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने किया निर्माण कार्यों को लोकार्पित

दतिया @rubarunews.com>>>>>>>> मप्र शासन के केबीनेट मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज दतिया के बुंदेला कालोनी में अमृत योजना से 850 मीटर की सीसी रोड एवं सीवर लाइन निर्माण 86 लाख के कार्य का लोकार्पण किया।

इस अवसर पर सीएमओ ए के दुबे ने मंत्री महोदय का एवं कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा नेताओ एवं पार्षदों का स्वागत किया। वार्ड 33 की पार्षद सेवंती भगत ने स्वागत भाषण दिया। कार्यक्रम में भांडेर विधायक रक्षा सन्तराम सरोनिया,भाजपा जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया,प्रदीप अग्रवाल,पंकज गुप्ता नगर अध्यक्ष, विनय यादव,जीतू कमरिया,कालीचरण कुशवाहा, प्रशांत ढेंगुला,डॉ सलीम कुरेशी,विपिन गोस्वामी,मुलु उपाधयाय,डिग्गी राजा,दीपक सोनी सहित अन्य मौजूद रहे।

पार्षद सेवंती भगत ने मंत्री डॉ मिश्रा के समक्ष सीतासागर के पाथवे की सफाई करवाने एवँ सीतासागर की सफाई करवाने की मांग रखी साथ ही,रतन होटल के पास रानी लक्ष्मीबाई का स्टेचू लगवाने ओर पुलिया नि की मरम्मत की मांग रखी । कार्यक्रम का संचालन हरिओम सिंह यादव ने किया। इस अवसर पर विपिन गोस्वामी ने वार्ड क्रमांक 33 बुंदेला कालोनी के विकास सहित पूरे क्षेत्र के विकास की जानकारी दी। इस अवसर पर प्रदीप अग्रवाल,प्रशांत ढेंगुला,मुकेश यादव ने भी विचार रखे।