ट्रॉला ने दो युवकों में मारी टक्कर, एक की मौत एक घायल

भिण्ड.ShashikantGoyal/ @www.rubarunews.com>> देहात थाना क्षेत्रान्तर्गत एनएच-92 हाइवे स्थित न्यू पुलिस लाइन के सामने रेखा नगर सब्जी मण्डी के पास एक ट्रॉला के चालक ने तेज व लापरवाही से चालते हुए रॉन्ग साइड में जाकर पैदल जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी जिसमेंं एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक मौका पाकर भाग निकला वहीं देखते ही देखते हाइवे के दोनों साइड जाम लगना शुरु हुआ तो पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और जाम खुलवाने का प्रयास किया वहीं। वहीं ट्रॉला के नीचे फसे शव को पुलिस ने जेसीबी की सहायत से बाहर निकाला गया और घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों के सुर्पुदकर दिया है वहीं अज्ञात आरोपी चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। यहां बता दें कि घटना स्थल के पास में सब्जी मण्डी व शराब का ठेका संचालित हो रहा है जो रोजाना शाम के वक्त सैकड़ों की भीड निकलती है और आये दिन सडक़ हादसे का डर रहता है इससे पहले भी यहां पर सडक़ हादसे में दो लोगों की मौत हो चुकी है और स्थानीय लोगों ने स्पीड़ ब्र्रेकर बनाने की कईबार मांग रखी फिर भी अधिकारियों ने ध्यान नहीं दिया, अगर यहां पर स्पीड़ ब्रेकर बना होता तो शायद वाहन की स्पीड कम होने की बजह से उसकी जान बच सकती थी।

मजदूरी करके जीजा-साले बाते करते हुए जा रहे थे घर

शनिवार शाम 4 बजे कल्लू खान पुत्र गफ्फार खान उम्र 22 साल निवासी पुरानी बस्ती जो अपने जीजा हमीर सिंह पुत्र निजाम खान के साथ न्यू पुलिस लाइन के सामने सर्वेश मैरिज गार्डन के पास से पैदल गुजर रहे थे, इसी दौरान ट्रॉला क्र.आरजे11जीबी2471 के चालक ने तेज व लापरवाही से चलाते हुए दोनों युवकों को अपनी चपेट में लेकर एक को मौत के घाट उतार दिया वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसमें से कल्लू खान की मौके पर ही मौत हो गई।

परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

पुरानी बस्ती निवासी परिजनों को हादसे की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर मां, बहिन सहित अन्य रिश्तेदार पहुंचे जो बिलख-बिलख कर रोने लगे, मृतक कल्लू को ट्रॉला के नीचे से जेसीबी की सहायत से बाहर निकाला जा रहा था, इसी दौरान परिजन बेहाल हो रहे थे पुलिस ने बड़ी मुश्किल से शव को बाहर निकाला और डायल 100 की मदत से पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया वहीं घायल हमीर को भी उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

शाम होते ही रोजना होती भीड़, स्पीड़ ब्रेकर की मांग

एनएच-92 हाइवे से सटकर सब्जी मंडी व शराब का ठेका संचालित हो रहा है और रोजाना आसपास के इलाके से सब्जी लेने के लिए बड़ी संख्या में लोग हाइवे क्रॉस करते हुए निकलते हैं वहीं मदिरा प्रेमियों की शाम के भीड़ लगती है जो शराब के नशे में झूमते हुए देखे जा सकते है। इससे पहले भी भारी वाहनों की चपेट में आने से दो लोग अपनी जान गवा चुके हैं फिर भी यहां पर स्पीड़ ब्रेकर बनाने के लिए ध्यान नहीं दिया जा रहा है।