जुआ खेल रहे सात जुआरी गिरफ्तार, 7 बाइक जब्त

भिण्ड। बरोही थाना क्षेत्र के ग्राम लावन के पास एक दर्जन के लगभग जुआरी हारजीत का दाव लगा रहे थे, जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर दलबल के साथ पहुंचकर घेराबंदी करते हुए सात जुआरियों को दबोचकर हिरासत में लिया और कुछ जुआरी पुलिस को देखकर भागने में कामयाब हो गये। पुलिस ने मौके से सात बाइक सहित नगदी जब्ती की। पुलिस ने उक्त आरोपियों के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार रविवार दोपहर लगभग 3 बजे ग्राम लावन में बड़ी तादात में जुआरियों का फड सजा हुआ था जहां पर 52 पत्तों से हारजीत का दाव लगा रहा था, जिसकी मुखबिर जरिए सूचना पुलिस को मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस ने घेराबंदी करते हुए मौके से अजयपाल सिंह पुत्र रणजीतसिंह कुशवाह निवासी खरिका मोतीपुरा ऊमरी, शिवम राजावत पुत्र रामशुनसिंह राजावत निवासी सीता कॉलोनी भिण्ड, चन्द्रप्रतापसिंह पुत्र अहिबरनसिंह राजावत निवासी खरिका मोतीपुरा, परिमालसिंह पुत्र प्रहलादसिंह राजावत निवासी खरिका मोतीपुरा, दशरथसिंह पुत्र रूस्तमसिंह नरवरिया निवासी नुन्हाटा गोरमी, वीरेन्द्रङ्क्षसह पुत्र होमसिंह नरवरियाा निवासी विकास नगर, जयदेवीसिंह पुत्र राधेरामसिंह राजावत, निवासी खरिका मोतीपुरा को दबोचकर हिरासत में लिया और कुछ जुआरी पुलिस को देखकर भागने में कामयाब हो गये। पुलिस ने तीन बाइक बिना नम्बर और चार नम्बर की बाइक कुल सात बाइक जब्त की, इसके साथ ही जुआ फड से 95 हजार रुपये की नगदी भी बरामद की। पुलिस ने उक्त जुआरियों के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
इनका कहना है:
मुझे सूचना मिली थी कि लावन गांव मेंं बड़ी संख्या में जुआरी जुआ खेल रहे है तो बरोही पुलिस को सूचना देकर जुअरियों को दबोचकर हिरासत में लिया गया है।
-मोती लाल कुशवाह, डीएसपी हेडक्वार्टर भिण्ड