कोविड-19 गाइड लाइन पालना के साथ धार्मिक स्थल खोलने पर सहमति

बूंदी.KrishnaKantRathore/ @www.rubarunews.com-जिले में धार्मिक स्थल खोलने को लेकर गुरूवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार में जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में विभिन्न धर्म के धर्मावलंबियों की बैठक का आयोजन किया गया।
बैठक में संप्रदायों के प्रबुद्धजनों से धार्मिक स्थलों को खोलने पर विस्तार से चर्चा करने के बाद कोविड-19 गाइड लाइन की पालना के साथ धार्मिक स्थल खोलने पर सहमति बनी। साथ राज्य सरकार की गाइड लाइन के अनुसार आगामी 30 नवंबर तक धार्मिक आयोजनों पर रोक यथावत जारी रहेगी।
बैठक में जिला कलेक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण अभी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थलों पर बिना मास्क प्रवेश नहीं दिया जाए, इसकी सख्ती से पालना करवाई जाए। साथ ही धार्मिक स्थलों पर सैनेटाईजर, हाथ धोने की उचित व्यवस्था हो तथा सोशल डिस्टेसिंग की प्रभावी पालना सुनिश्चित हो। धार्मिक स्थल का आकार छोटा होने पर यहां आने वाले श्रृद्धालुओ की संख्या को भी सीमित रखा जाए।
बैठक में संप्रदायों के प्रबुद्धजनों ने भरोसा दिलाया कि राज्य सरकार के आदेशों के अनुसार धार्मिक स्थलों पर कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार सभी इंतजाम सुनिश्चित किए जाएंगे।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर श्री अमानुल्लाह खाँ, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल, गोपाल, ज्योति शंकर शर्मा, कृष्ण मुरारी चतुर्वेदी, शहर काजी मौलाना गुलामे गोस, रामेश्वर नागा, शेषनारायण शर्मा, शोजी नाथ योगी, एडवोकेट अजय नुवाल, लियाकत अली, अब्दुल नईम अंसारी, अमृत माहेश्वरी, एडवोकेट शिफा उल हक आदि मौजूद रहे।