कलेक्टर एवं एसपी ने शहर भ्रमण कर लिया व्यवस्थाओ का जायजा

श्योपुर.Desk/ @www.rubarunews.com- कलेक्टर  राकेश कुमार श्रीवास्तव एवं पुलिस अधीक्षक श्री संपत उपाध्याय ने श्योपुर शहर का भ्रमण कर मार्किट बंद होने का जायजा लिया। साथ ही विभिन्न प्रकार की सुविधाओं का अवलोकन कर शिवपुरी रोड, पाली रोड, मैन मार्किट, टोडी बाजार, किला रोड, बड़ौदा रोड की दुकानों की व्यवस्था देखी। उन्होंने नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण के नियंत्रण करने एवं इससे आवश्यक बचाव के बारे में दुकानदारों से चर्चा की। उन्होंने कहा कि सभी प्रकार की दुकानों को खोले जाने की छूट प्रदान की गई है। जिसके अंतर्गत सभी दुकानदार अपनी दुकान पर पर्याप्त मात्रा में मास्क एवं सेनेटाइजर की व्यवस्था रखे।
इसी प्रकार बिना मास्क के किसी भी व्यक्ति को दुकान से सामान नही दिया जाए। दुकानदार निर्धारित दर पर ग्राहकों को मास्क उपलब्ध करावे।इसके अलावा सभी दुकानदार सोशल डिस्टेन्स बनाकर ग्राहकों को समान का लेन देन करें।
उन्होंने नगरपालिका के सीएमओ को निर्देश दिए कि प्रतिदिन बाजार बंद होने के पश्चात शाम 7:30 बजे सम्पूर्ण बाजार को सेनेटाइज करावे।
शहर भ्रमण के दौरान सहायक कलेक्टर  विजय, एएसपी  पीएल कुर्वे, एसडीएम  रूपेश उपाध्याय,सीएमओ नपा   आनंद शर्मा भी उनके साथ थे।