उम्मीदवारों एवं राजनैतिक दलों की बैठक में मतदान की तैयारियों के संबंध में दी जानकारी

दतिया @rubarunews.com>>>>>>  कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी बी. विजय दत्ता ने 3 नवम्बर को भाण्ड़ेर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र (अ.जा.) में होने वाले मतदान के संबंध में भाण्ड़ेर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि मतदान के दिन उम्मीदवार एवं राजनैतिक दल भारत निर्वाचन आयोग के दिश निर्देशों के साथ कोविड-19 की गाईड लाईन का भी पालन करें।

 

बैठक में व्यय प्रेक्षक बृज सिंह, पुलिस अधीक्षक गुरूकरण सिंह, उपजिला निर्वाचन अधिकारी अशोक सिंह चौहान, रिटर्निग ऑफीसर भाण्ड़ेर अरविन्द माहौर, सहायक रिटर्निग अधिकारी सूर्यकांत त्रिपाठी सहित हरीओम त्रिपाठी भाजपा, नारायण सिंह इंडियन नेशनल कांग्रेस, संतोष वंशकार और अवधेश प्रभाकर आदि उपस्थित थे।

 

कलेक्टर बी विजय दत्ता ने बैठक में बताया कि मतदान की सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई है। 3नवम्बर को मतदान हेतु मतदान दल के सदस्यों को 2 नवम्बर को प्रातः 7 बजे से मतगणना स्थल दतिया से मतदान सामग्री प्राप्त कर मतदान केन्द्रों के लिए रवाना किए जायेंगे। उन्होंने बताया कि आज शाम 6 बजे से प्रचार-प्रसार का कार्य पूर्ण रूप से प्रतिबंधित हो जायेगा। उनहोंने कहा कि मतदान शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न हो इसके लिए सात सुरक्षा बल की कंपनिया विधानसभा क्षेत्र में निगरानी रखेगी इसके साथ ही 12 फ्लाइंग स्कॉड टीमें भी निरंतर विधानसभा क्षेत्र में भ्रमण कर निगरानी रखेगी। आवश्यकता पड़ने पर इन टीमों को बढ़ाया भी जा सकता है।

 

कलेक्टर ने कहा कि किसी भी प्रकार की समस्या होने पर जिला निर्वाचन अधिकारी, प्रेक्षकगण, पुलिस अधीक्षक आदि को भी अवगत करा सकते है। उन्होंने उम्मीदवारों एवं राजनैतिक दलों से कहा कि वह मतदान अभिकर्त्ता एवं मतदाताओं से भी आग्रह करें कि वह मास्क लगाकर ही मतदान केन्द्र पर जाए।