तहसीलदार एवं एसडीएम आईडी से फर्जी सत्यापन से किसानों के पंजीयन होने का मामला

एसडीएम का निर्देश किसानों की धान खरीदी रिक दें

दतिया @rubarunews.com>>>>>>> इंदरगढ़ तहसील में तहसीलदार एवं एसडीएम आईडी से फर्जी सत्यापन से किसानों के पंजीयन होने का मामला आने पर एसडीएम सेवड़ा अनुराग ने समस्त धान खरीद प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि फर्जी सत्यापन कृषकों की धान की खरीदी बंद कर दें।

 

ऐसे में जब किसान की धान खरीदी में सरकार व प्रशासन पहले ही काफी देरी कर चुका है। मौसम की खराबी के कारण खुले में पड़ी धान खराब हो रही है और प्रशासन खरीदी पर रोक लगाकर और देर कर रहा है। किसानो में इस शासन व प्रशासनिक रवैये को लेकर आक्रोश है।

 

तहसीलदार सुनील बर्मा ने खरीद केंद्र पर जाकर समस्त प्रभारियों को खरीद नहीं करने के निर्देश दिए एवं रजिस्टर्ड जप्त कर अपने सुपुर्द किए प्रभारियों को निर्देश दिए कि दोबारा किसानों की सत्यापन नहीं होती जब तक धान खरीदी नहीं की जाए।

 

देखने वाली बात है कि तहसीलदार एवं एसडीएम की आईडी से सत्यापन हुए हैं फिर फर्जीवाड़ा कहां लगता है। जांच के बाद ही पता पढ़ पाएगा। किसान अपनी धान तुलवाने के लिए 2 दिन से खरीद केंद्र पर रुकी हुई है। इंतजार कर रहे हैं। लेकिन कहीं बारदाना नहीं होने का कारण से भी तुलाई रुकी हुई है। सवाल फिर सरकार पर कैसी किसान हितैषी सरकार।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या बॉलीवुड सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए जेएनयू के साथ है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close