कलेक्टर ने अधिकारियों को बैठक में दिए निर्देश रतनगढ शारदीय नवरात्रि के दौरान केाविड-19 का पूर्ण रूप से पालन हो

दतिया से पीयूष राय की रिपोर्ट

 

दतिया @rubarunews.com >>>>>  जिले के रतनगढ़ माता मंदिर पर शारदीय नवरात्रि 17 अक्टूबर से 25 अक्टूबर तक इस वर्ष भी श्रृद्वालुओं के लिए आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने हेतु कलेक्टर बी विजय दत्ता की अध्यक्षता में न्यू कलेक्टेट के सभाकक्ष में शनिवार को संबंधित विभागों के अधिकारियों की बैठक संपन्न हुई।

 

बैठक में पुलिस अधीक्षक गुरूकरण सिंह, जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी अतेन्द्र सिंह गुर्जर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य, एसडीएम सेवढ़ा अनुराग निगवाल, एसडीएम दतिया अशोक सिंह चैहान सहित संबंधित विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

 

कलेक्टर श्री दत्ता ने 25 अक्टूबर तक रतनगढ़ माता मंदिर पर शारदीय नवरात्रि के दौरान श्रद्वालुओं के लिए व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने हेतु अधिकारियों को निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस दौरान आने वाले श्रृद्वालु एवं पर्यटक कोविड 19 की गाइड लाइन का पूर्ण पालन करने के साथ-साथ अपने चेहरे केा मास्क से ढके और सोशल डिस्टेसिंग का पूरी तरह से पालन करें। उन्हेांने बताया कि मध्य प्रदेश शासन गृह विभाग भोपाल द्वारा 15 अक्टूबर केा जारी निर्देशों के अनुक्रम में दर्शनार्थिंयों द्वारा जनस्वास्थ्य की दृष्टि को रखते हुए फेस मास्क लगाने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही रतनगढ़ माता मंदिर एवं कुवंर बाबा मंदिर शारदीय नवरात्रि महोत्सव हेतु खोलें गए हैं।

 

कलेक्टर ने रतनगढ़ में अस्थाई शौचालय बनाने, सीढियों की मरम्मत करने, पहुंच मार्ग पर हुए गढ़ढों को भरने का कार्य, साफ-सफाई, फायर विग्रेड, एम्बूलेंस, पेयजल हेतु पानी के टेंकर आदि व्यवस्था करने के संबंधित विभागों को निर्देश दिए।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या बॉलीवुड सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए जेएनयू के साथ है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close