पूर्व गृहमंत्री बौद्ध ने सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह पर गंभीर आरोप लगाए

करोड़ों की शासकीय जमीनों पर अवैध कब्जा

दतिया से प्रशान्त गुप्ता की रिपोर्ट

 

दतिया @rubarunews.com>>>>>  मप्र शासन के पूर्व मंत्री महेंद्र बौद्ध जो कि भांडेर उप चुनाव में बसपा प्रत्याशी भी है ने आज पत्रकार वार्ता कर सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह पर गंभीर आरोप लगाए हैं। श्री बौद्ध ने कहा कि घनश्याम सिंह करोड़ो की सरकारी जमीनों पर अबैध कब्जा किये हुए है।

 

पत्रकारों को कागजात पेश करते हए आरोप लगाया कि घनश्याम सिंह ने फर्जी तरीके से लोकेंद्र क्लब दतिया हड़प रखा है, दतिया की गौशाला में हेराफेरी कर गोविंद गौ शाला बना लिया और उसकी करोड़ो की जमीन पर कब्जा किये हुए है। जिला अस्पताल के सामने की जमीन केंसर हॉस्पिटल के लिए दान में लेकर उस पर भी कब्जा कर लिया।

 

महेंद्र बौद्ध ने आरोप लगाया कि घनश्याम सिंह ने भोपाल से 3 बंदूकों के फर्जी लाइसेंस बनवाये ओर उनका राजगढ़ से रिन्यूवल करवाया उसके बाद 10 साल तक वह बंदूके कहीं रिन्यूवल नही हुई और वह डकैतों बुंदेला बन्धुओ ओर हजरत रावत को दे दी गई । महेंद्र बौद्ध ने कहा कि यह सब घनश्याम सिंह ने अपने रुतबे ओर भाजपा से मिलीभगत से किया और वह भाजपा के एजेंट है।

 

पूर्व मंत्री ने मप्र शासन मुख्यमंत्री वेवन गृह मंत्री से घनश्याम सिंह पर कारवाही करने की मांग की। कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया पर भी महेंद्र बौद्ध ने तीखे हमले बोले। बौद्ध ने कहा कि बरैया किसी पार्टी के अध्यक्ष या किसी संबैधानिक पद पर नही है फिर उन्हें भोपाल में बंगला दिया गया है और सिक्योरिटी दी गयी है जबकि वह पूर्व गृह मंत्री है फिर भी उन्हें कोई सिक्योरिटी नही हैं। श्री बौद्घ ने बरैया द्वारा महिलाओं पर कथित रूप से की गई टिप्पणियों पर भी बरैया पर आरोप लगाए ।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या बॉलीवुड सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए जेएनयू के साथ है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close