चॉक टॉक कार्यक्रम में दतिया के बच्चे करेंगे सहभागिता

मप्र बाल संरक्षण आयोग, चाइल्ड राइट्स ऑब्जर्वेटरी एवं यूनिसेफ का संयुक्त आयोजन

दतिया से पीयूष राय की रिपोर्ट

 

दतिया। बच्चों को प्रोत्साहित करने व उनके माध्यम से किए गए कोविड-19 के दौर में कामों को रेखांकित करने हेतु मध्यप्रदेश बाल संरक्षण आयोग, चाइल्ड राइट्स ऑब्जर्वेटरी भोपाल एवं यूनिसेफ मध्यप्रदेश के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित कार्यक्रम चॉक टॉक में 11 अक्टूबर 2020 को दोपहर 12:00 से 1:00 तक ज़ूम एप व फेसबुक लाइव पर कोरोना के दौर में बच्चों के अनोखे प्रयासों की कहानियां उनके द्वारा सुनाई जावेगी।

 

आयोजित कार्यक्रम चॉक टॉक में प्रदेश के अन्य जिलों के साथ ही दतिया जिले के सेंमई गांव की बृजकुँअर पाँचाल व रोहित मांझी, दतिया से आयुष राय को अपने किए गए कामों को कहानी के रूप में सुनाने का अवसर मिलेगा। इसके साथ ही भोपाल, इंदौर, सतना, शिवपुरी, छिंदवाड़ा आदि जिलों के बच्चे एवं जिला बाल अधिकार मंच के सदस्य सहभागिता करेंगे।

 

बच्चों के प्रयासों को सुनकर उन्हें प्रोत्साहित व प्रेरित करने के लिए श्री बृजेश सिंह चौहान, सदस्य मध्यप्रदेश बाल संरक्षण आयोग व श्रीमती निर्मला बुच अध्यक्ष चाइल्ड राइट्स ऑब्जर्वेटरी के साथ अन्य स्रोतव्यक्ति अनुराग त्रिपाठी, गजराज सिंह, सुनील शर्मा जी आदि चॉक टॉक कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। उक्त जानकारी रामजीशरण राय, बलवीर पाँचाल सदस्य जिला बाल अधिकार मंच दतिया ने दी।

Live Cricket Live Share Market

जवाब जरूर दे 

क्या बॉलीवुड सिर्फ फिल्म प्रमोशन के लिए जेएनयू के साथ है?

View Results

Loading ... Loading ...

Related Articles

Back to top button
Close
Close